इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए
APA (7 वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Цой, М. Е. Маркетинговые исследования. Ч.1. Направления и методы маркетинговых исследований: учебное пособие в 3 частях.

शिकागो शैली (17वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Цой, М. Е. Маркетинговые исследования. Ч.1. Направления и методы маркетинговых исследований: учебное пособие в 3 частях.

एमएलए (8वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Цой, М. Е. Маркетинговые исследования. Ч.1. Направления и методы маркетинговых исследований: учебное пособие в 3 частях.

चेतावनी: ये उद्धरण हमेशा 100% सटीक नहीं हो सकते हैं.