इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए
APA (7 वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Хаустова Г. Телемаркетинг. Второе дыхание. Новый подход к общению с клиентом: Практическое пособие (1.).

शिकागो शैली (17वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Хаустова Г. Телемаркетинг. Второе дыхание. Новый подход к общению с клиентом: Практическое пособие. 1.

एमएलए (8वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Хаустова Г. Телемаркетинг. Второе дыхание. Новый подход к общению с клиентом: Практическое пособие. 1.

चेतावनी: ये उद्धरण हमेशा 100% सटीक नहीं हो सकते हैं.